Search This Blog

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Recent

Popular

Flickr

Comments

Thursday 19 July 2018

Vivo NEX || Vivo NEX Smartphone


OnLiveGadgets

Vivo NEX 
Vivo लाया है एक नया धमाकेदार स्मार्टफोन जिसका का नाम है Vivo NEX, जो हर मामले में बेहद ही दमदार स्मार्टफोन साबित होगा, इस स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो इसमें आपको मिलती है 6.59inch FHD+Super Amoled Display with 2316 x 1080 Pixels Resolution जिसका Aspect Ratio 19.3:9 है, यह फ़ोन एंड्राइड वर्शन 8.1 पर चलता है और इसके साथ बेहद दमदार 2.8GHz Qualcomm Snapdragon 845 Octa Core Processor के साथ Adreno 630, KRYO 385 भी मिल जाता है, जिससे यह फ़ोन हैंग नहीं करता, अगर Ram और Rom की बात करें तो आपको 8Gb की Ram और 128Gb की Rom मिल जाती है।


Vivo NEX के कैमरे की बात करें तो इसमें मिलता है Elevating Front Camera with Sony IMX363 Sensor hidden behind the screen इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा स्क्रीन के पीछे छुप जाता है जब आप फ्रंट कैमरे का उपयोग करते हैं तो यह कैमरा अपने आप बहार आ जाता है, यही इस Vivo NEX स्मार्टफ़ोन की खासियत है। पीछे के कैमरे में आपको मिलता है 12MP Dual Pixel + 5MP Rear camera with Sony IMX363 sensor which supports 1.4μm super large pixel, AI HDR and Scene recognition, f/1.8 large aperture and 4-axis OIS जो की इस स्मार्टफोन से ली गई फोटो की क्वालिटी को भाड़ा  देता है।


Vivo NEX में फिंगरप्रिंट स्कैनर स्क्रीन पर ही मिल जाता है, जो की बहुत फ़ास्ट है, बैटरी बात करें तो Vivo NEX में आपको 4000 mAh lithium-ion battery के साथ Dual-Engine Fast Charging technology मिल जाती है, जो की लम्बे समय तक चल जाती है। यह Vivo NEX फ़ोन 22 जुलाई 2018 में रिलीज़ होगा इस फ़ोन की Pre Booking करने के लिए और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिये गये लिंक पर जा सकते हैं। 




Thank You


0 on: "Vivo NEX || Vivo NEX Smartphone"