Search This Blog

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Recent

Popular

Flickr

Comments

Friday 20 July 2018

Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera || The instax mini 90


OnLiveGadgets

Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera
आज हम बात करेंगे एक इसे कैमरे की जो आपको इंस्टेंट फोटो निकाल के देता है, हम बात कर रहे हैं Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera की यह कैमरा क्लासिक लुक के साथ डिज़ाइन किया गया है। Fujifilm Instax Mini 90 उन्नत सुविधाओं, जैसे बल्ब और डबल एक्सपोजर प्रदान करता है, जो पारंपरिक एनालॉग कैमरों के समान्य आकर्षण हैं और रचनात्मक रूप से प्रकाश को पकड़ने के लिए एक उन्नत क्षमता प्रदान करते हैं। Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic नए कार्यों और मैक्रो मोड और उच्च प्रदर्शन फ्लैश जैसी सुविधाओं से भरा हुआ है जो "Neo Classic" अवधारणा के तहत विकसित हर फोटोग्राफर के लिए यह फोटो तुरंत निकाल के देता है।


इस कैमरे का उपयोग करना बेहद ही आसान है, यह कैमरा हाई परफॉरमेंस फ़्लैश के साथ आता है जिससे फोटो की क्वालिटी भाड़ जाती है, और यह एक्सपोजर अनुकूलित करने में मदद करता है। यह Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera उन लोगो के लिए यह कैमरा बहुत ही अच्छा जिन्हे फोटो रखने का बहुत शौक है। मैक्रो मोड के बारे में बताये तो यह छोटी दूरी की करीब 30-60 सेमी की फोटोग्राफी लेने के लिए पर्याप्त होता है। इसमें आपको किड्स मोड मिलता है जिसकी सहायता से आपको बच्चों, पालतू जानवरों और अन्य तेजी से चलने वाले विषयों को चित्रित करने के लिए मदत मिलती है।


इस Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera में आपको  Double exposure मोड मिलता है जिससे आप 2 फोटो को दो बार शटर दबाकर 1 फिल्म शीट पर उत्पादित कर सकते हैं इसमें लिथियम मेटल बैटरी लगती है, जो इसे ज्यादा फोटो लेने में मदत करती है।, और जानकारी लेने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर जायें-




Thank You

0 on: "Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera || The instax mini 90"