Search This Blog

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Recent

Popular

Flickr

Comments

Wednesday 18 July 2018

Seek Compact Thermal Camera || Seek Compact Thermal Camera Imager for Android


OnLiveGadgets
Seek Compact Thermal Camera
Seek Compact Thermal Camera यह एक ऐसा कैमरा है जो आपके स्मार्टफोन में बड़े ही आसानी से प्लग हो जाता है और इसकी सहायता से आप थर्मल इमेज या फोटो निकाल सकते हैं, इस गैजेट से आप 1000 फीट दूर थर्मल ऊर्जा का पता लगा सकते हैं।
आप इस Seek compact thermal camera की मदत से हवा का रिसाव, बिजली की शार्ट सर्किट, या लापता इन्सुलेशन का पता आसानी से लगा सकते हैं। आप इस स्मार्ट गैजेट की मदत से अपने फ़ोन की उन जगहों का पता लगा सकते हैं जहाँ पर आपका फ़ोन ज्यादा गर्म होता है।


यह स्मार्ट कैमरा दिन या रात दोनों समय आपके लिए फोटो ले सकता है और दोनों ही समय अच्छे से काम करता है, इस स्मार्ट कैमरे को आप जासूसी के काम में भी ला सकते हैं और इससे आप गर्मी का पता लगा सकते हैं की कहाँ पर गर्मी सबसे ज्यादा है, ये शरीर की गर्मी को भी दिखा देता है जिससे आप किसी व्यक्ति को रात में भी खोज निकाल सकते हैं।  


इस थर्मल कमरे में फोकस करने योग्य कॉम्पैक्ट फोकस लेंस लगे हुए हैं जो फोटो को साफ़ और फोकस करने के काम आते हैं, यह Seek Compact Thermal Camera पेशेवर व्यापार, ठेकेदारों, संरचनात्मक लेखा परीक्षकों, निरीक्षकों के लिए एकदम सही है। यह स्मार्ट कैमरा 32,000 थर्मल पिक्सल का उपयोग करके, कॉम्पैक्ट अदृश्य इन्फ्रारेड लाइट का पता लगाता है और आपके फोन की स्क्रीन पर गर्मी को प्रदर्शित करता है। Seek Compact Thermal Camera का वजन मात्र 222 ग्राम है और यह आकार में भी छोटा है, जिससे आप थर्मल कैमरे को कहीं भी रख और लेजा सकते हैं।
Seek Compact Thermal Camera की कीमत जानने और इसे खरीदने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर जा सकते हैं-



Thank You






1 on: "Seek Compact Thermal Camera || Seek Compact Thermal Camera Imager for Android"