Search This Blog

Theme images by Storman. Powered by Blogger.

Recent

Popular

Flickr

Comments

Monday 9 July 2018

FingerPow - One snap to charge your phone || Power Bank



OnLiveGadgets

FingerPow
आजकल स्मार्टफोन आपके दैनिक जीवन के अभिन्न अंग बन गए हैं। इन्हे घर पर छोड़ना असंभव सा लगता है, और एक मृत बैटरी आपदा का कारण बन सकती है। उस बैटरी के स्तर को बनाए रखने के लिए हमे FingerPow गैजेट की आवश्यकता पड़े गी।
FingerPow एक बेहद सुविधाजनक पोर्टेबल पावर बैंक है जिसे आप कहीं भी आराम से ले जा सकते हैं। दीवार सॉकेट या अन्य पोर्टेबल चार्जर के विपरीत, FingerPow पूरे चार्जिंग प्रक्रिया को सरल एवंम आसान बनाता है। यह गैजेट बताता है कि चार्जिंग को अधिक सरल और सुविधाजनक बनाकर हम अपने फोन या स्मार्टफोन और अन्य उपकरणों को कैसे चार्ज करते हैं। FingerPow के होते हुए कम बैटरी की चिंता आपको कभी नहीं सताये गी।




FingerPow एक बहुत ही छोटा सा पावर बैंक है जो आपके फ़ोन की बैटरी को आसानी से चार्ज कर देता है इस गैजेट में मैगनेट लगी है जो किसी भी फ़ोन के करीब आने पे गैजेट अपने आप कनेक्ट हो जाता है और ये गैजेट वाटरप्रूफ भी है इसे आप बारिश में भी आसानी से लेजा सकते हैं।
अब कॉल के दौरान बैटरी जीवन के बारे में चिंता करने की जरुरत नहीं है, चैट करते समय या GPS का उपयोग करते समय या यहां तक कि अपने पसंदीदा गेम खेलते समय अपने फोन को चार्ज करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं यही इस गैजेट की खासियत है।





2 on: "FingerPow - One snap to charge your phone || Power Bank"